मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

अमित शाह 17 को लोहारू हलके से करेंगे प्रचार अभियान की शुरुआत : जेपी दलाल

11:02 AM Sep 14, 2024 IST
लोहारू हलके के कस्बे बहल में शुक्रवार को कार्यकर्ताओं को संबोधित करते भाजपा प्रत्याशी निवर्तमान वित्तमंत्री जेपी दलाल। -निस

लोहारू, 13 सितंबर (निस)
पूर्व वित्त मंत्री एवं लोहारू से भाजपा प्रत्याशी जेपी दलाल ने कहा कि केंद्रीय गृहमंत्री एवं भाजपा के स्टार प्रचारक अमित शाह 17 सितंबर को लोहारू हलके से हरियाणा में चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे। इस दिन वे बहल के खेल स्टेडियम में रैली को संबोधित करेंगे। यह रैली ऐतिहासिक होगी। इस रैली की आवाज पूरे प्रदेश और देश में जाएगी।
भाजपा प्रत्याशी जेपी दलाल ने शुक्रवार को बहल के खेल स्टेडियम में आयोजित होने वाली रैली स्थल का दौरा कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया और पार्टी पदाधिकारिओ को आवश्यक निर्देश दिए। वह शुक्रवार को बहल में कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे। जेपी दलाल ने कहा कि भाजपा सरकार की कल्याणकारी नीतियों ने हर व्यक्ति के जीवन को खुशहाल बनाया है। भाजपा की सोच रचनात्मक एवं सकारात्मक है। सरकार ने जीरो टोलरेंस के मानक को अपनाया और इसका सीधा लाभ प्रदेश के आम परिवार को दिया है। युवाओं को बिना पर्ची और बिना खर्ची के योग्यता के आधार पर नौकरियां देने का काम किया है। भाजपा सरकार ने पूरे हरियाणा में इंफ्रास्ट्रक्चर को मजबूत किया है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास न नेता है और न नीति। उन्होंने कहा कि पानी यहां की सबसे बड़ी जरूरत है। हथनीकुंड से एक पाइप लाइन दक्षिणी हरियाणा तक लाने का काम किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इसी क्षेत्र में कहीं बड़े टैंक का निर्माण भी कराएंगे ताकि बरसात का पानी एकत्रित हो सके और खेती के काम आ सके।

Advertisement

Advertisement