For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

अनियंत्रित कैब खंभे से टकरायी, विवि की 2 छात्राओं की मौत, दो घायल

07:57 AM Feb 24, 2024 IST
अनियंत्रित कैब खंभे से टकरायी  विवि की 2 छात्राओं की मौत  दो घायल
Advertisement

सोनीपत, 23 फरवरी (हप्र)
ओपी जिंदल ग्लोबल विश्वविद्यालय, सोनीपत के पास शुक्रवार को एक अनियंत्रित कैब खंभे से टकराने से दो छात्राओं की मौत हो गई और एक छात्रा व छात्र चोटिल हो गये। चारों कैब में सवार होकर राई स्थित होटल पर नाश्ता कर विश्वविद्यालय वापस लौट रहे थे। कैब को उनका सहपाठी छात्र ही चला रहा था। इसी
दौरान ट्रक को बचाने के प्रयास में कैब अनियंत्रित होकर खंभे से टकरा गई। पुलिस ने दोनों छात्राओं के शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।
मूलरूप से उत्तर प्रदेश के लखनऊ गोमती नगर एक्सटेंशन निवासी रिसिका सिंह ने पुलिस को बताया कि वह ओपी जिंदल ग्लोबल विवि में एलएलबी की छात्रा है। वह अपनी सहपाठी मूलरूप से राजस्थान के जयपुर स्थित महाराणा प्रताप मार्ग निवासी ख्याति और गुरुग्राम के विज्ञान विहार सेक्टर-56 निवासी जिया और विवि के ही छात्र मनन के साथ राई स्थित होटल में नाश्ता करने गए थे। वहां से नाश्ता करने के बाद वह सुबह करीब 6 बजे कैब में विवि जाने के लिए निकले थे। मनन गाड़ी चलाने लगा और चालक उसके साथ बैठ गया। रिसिका ने बताया कि वह ख्याति और जिया के साथ पिछली सीट पर बैठी थीं। जब वह विश्वविद्यालय के पास पहुंचे तो उनके रास्ते में ट्रक आ गया। मनन ने टर्न लिया और ट्रक को ओवरटेक करने लगा। इसी बीच उसने दूसरा टर्न लिया और कैब सडक़ किनारे खंभे से टकरा गई। हादसे मे कैब क्षतिग्रस्त हो गई और खंभा गाड़ी के ऊपर ही गिर गया। वह मशक्कत से बाहर निकले। ख्याति और जिया गंभीर रूप से घायल हो गयी जबकि बाकी को भी चोटें आई। सभी को सोनीपत के निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां पर चिकित्सक ने ख्याति व जिया को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने रिसिका के बयान पर मनन के खिलाफ लापरवाही का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने दोनों छात्राओं के शवों को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×